मुख्यमंत्री का सचिव बनकर बात कर रहा खीरी का युवक लखनऊ में गिरफ्तार

ब्रहम ऋषि नागर,लखनऊ / हेलो मैं मुख्यमंत्री का सचिव संभू यादव बोल रहा हूं। एसपी खीरी को फोन करके कहो मुझसे तुरंत इसी नम्बर पर बात करें। जैसे ही यह बात आईजी जकी अहमद के कार्यालय के पीएनटी फोन पर फोन अटेंडेंट ने सुनी तो उसके होश उड़ गए। सामान्य मोबाईल नम्बर लगने पर पुलिस अधिकारियों को शक हुआ तो एसएसपी लखनऊ राजेश पाण्डेय को इसकी जानकारी दी गयी। उन्होंने मोबाईल नम्बर को सर्विलांस पर लगवाया आरोपी की लोकेशन चिनहट में मिलते ही चिनहट पुलिस ने उसे धर दबोचा।
एसएसपी राजेश पाण्डेय ने बताया, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सचिव सम्भू यादव के नाम पर जालसाजी करने वाले एक विकलांग जालसाज संतराम को राजधानी के चिनहट इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूंछतांछ में आरोपी ने बताया वह मूलरूप से लखीमपुर खीरी जिले के धौरहरा क्षेत्र के मजरा नयागांव के गुलरी पुरवा का रहने वाला है। जो वर्तमान समय में गोमतीनगर के विकल्पखण्ड में रह रहा था। आरोपी से गहनता से पूछतांछ करके जानकारी जुटाई जा रही है। कि वह कितने लोगों थानेदारों से जालसाजी कर चुका है।
पकड़ा गया जालसाज अपने ममेरे भाई संदीप से कई थानेदारों को फोन करवाकर फर्जी मुकदमें लिखवाता था और पीड़ितों से उगाही करता था। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गया आरोपी फर्जी मुकदमा चिनहट और गोमतीनगर थाने में दर्ज करा चुका है। पुलिस आरोपी को देख कर दंग रह गई। एसएसआई चिनहट सतेंद्र कुमार रॉय ने बताया उसे देखते ही सभी आश्चर्य चकित थे कि ये तो वही आरोपी है जिसने पुलिसवालों को ही ठगा था। पुलिस पकड़े गए आरोपी से उसके गैंग के बारे में पूछतांछ कर रही है।

Working as Journalist for Aaj Tak, Editor-in-chief of this news portal.
Mobile: +919415168477, +919839147020
Email: abhishek4aajtak@gmail.com

Comments are closed.